सिर्फ I love You..कहकर ही नहीं ये चंद बातें भी कहकर बनाये अपने चाहने वाले के दिल में जगह

काफी पुरानी परंपरा रही है I love You..कहकर अपने पार्टनर या प्रेमिका के दिल में  जगह बनाने की. मगर अब समय बहुत तेजी से बदल चुका है. कहते हैं कि जहां प्यार हो वहां छोटी-मोटी तकरार होनी भी जरूरी है. इससे रिश्तों की डोर गहरी होती है. कई बार कुछ लोग अपने पार्टनर से बहुत प्यार करते हैं लेकिन कहने से कतराते हैं. यह भी जरूरी नहीं कि आप जिसे मन से चाहते हैं उसे बात-बात पर आई लव यू कहने से ही अपने प्यार को उसके मन में कायम रख सकते हैं. आपके द्वारा कहे गए कुछ और शब्द भी पार्टनर के दिल में आपकी जगह बना लेंगे. कुछ बातें ऐसी भी होती हैं, जिसे आपकी पत्नी या फिर गर्लफ्रैंड हमेशा सुनना पसंद करती हैं. आइए जानें कौन से हैं ये मैजिकल बातें..

मैं हूं ना….

जिससे आपको प्यार होता है, अगर वह किसी परेशानी में हो तो आप उनका साथ देने के लिए यह कह दें कि तुम टेंशन न लो मैं हूं ना…! ऐसा सुनने पर आपकी पार्टनर को एहसास होता है कि कोई तो मुसीबत के समय उसके साथ है. इससे आपका प्यार उसके दिल में हमेशा के लिए रहेगा.

मैं कर देता हूं…

जब आपकी पार्टनर को बहुत काम होता हैं, तो आप उनके काम में हाथ बंटा देते हैं और यह कह देते हैं कि तुम फिक्र मत करो मैं कर देता हूं, इसे सुनकर वह आपसे बहुत इम्प्रेस हो जाती है और आपके प्यार को समझती है.

कोई बात नहीं तुम परेशान मत हो…

जब कभी आपके साथी से कोई गलती हो जाती है तो आप उन्हें डांटने की बजाए यह कह देते है कि कोई बात नहीं, कभी-कभी गलती हो ही जाती है, तुम टेंशन मत लो. इससे उसके दिल में प्यार और भी बढ़ जाता है.

तुम सा कोई नहीं…

लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है. जब आप कभी अपनी गर्लफ्रैंड को यह कह देते है कि तुम बहुत खूबसूरत हो, तुम सा कोई नहीं. वह यह बात सुनकर आपसे बहुत इम्प्रेस होगी.

पहुंचकर कॉल या मैसेज जरुर करना 

Five things for strong relationships kuchhnaya

जब कभी कोई लड़की कहीं बाहर जाती है तो उसका साथी उसे यह बोल दे कि पहुंचते ही फोन या मैसेज जरूर कर देना ऐसा सुनते ही उसे लगता है कि आपको उनकी टेंशन है और उनकी फिक्र है.

आजकल भागदौड़ भरी जिंदगी में अक्सर लोग जल्दी में और काम के प्रेशर के कारण परेशानी में रहते है. ऐसे में अपने पार्टनर को समय दे पाना बहुत ही मुस्किल रहता है. जिससे आये दिन किसी न किसी परिवार को या किसी जोड़ों के रिश्तों में दरार आ जाती है. मगर उक्त बातों के लिए थोड़ा भी समय दिया जाय तो हर रिश्ते की सलामती बनी रहती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *