इंटरनेशनल आर्टिस्ट ने जताई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करने की इच्छा

हमारे अन्य लेख पढने के लिये फॉलो करे : फेसबुक

===

छोटे परदे पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है. इस धारावाहिक के फैन्स केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. ख़ास तौर पर विदेशों में बसे हिन्दुस्तानियों को यह धारावाहिक काफी भाति है. इसमें कोई दो राय नहीं है की, इस धारावाहिक ने कई माइलस्टोन को पार कर लिया है.

कई फ़िल्मी सितारे अपने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए इस धारावाहिक में आ चुके है.

tarak mehta kuchhnaya.com

लगातार १०-१२ साल तक किसी भी धारावाहिक को चलाना कोई मामूली बात नहीं है. केवल आर्थिक ही नहीं बल्कि बहुत सी ऐसी चीजे होती है जो इस प्रकार की उपलब्धियों के आड़े आ सकती है.

इसमें से सबसे महत्वपूर्ण कड़ी ये है कि, लगातार इतने वर्षों तक धारावाहिक चलाने के लिए उसमे समाविष्ट किरदारों को कायम रखना आसान नहीं.

तारक मेहता की टीम इस समस्या से गुजर चुकी है. आज तक कई किरदारों को बदला गया. बचपन की सोनू से लेकर कॉलेज में जाने वाले टपू तक कई किरदार बदले गए. बीच में सोडी और इसकी पत्नी को बदलकर फिर वापस बुला लिया गया था.

लेकिन इस धारावाहिक के निर्माताओं को अब तक की सबसे कठिन दौर से गुजरना पड़ रहा है. क्योंकि इस सीरियल की जान दया भाभी उर्फ़ दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वखाणी प्रसूति के कारण बहुत दिनों से छूटी पर है.

लेकिन अब काफी दिन गुजर गए है और दिशा वखाणी की वापसी का कोई अतापता नहीं है. पर निर्माता अब और इंतजार नहीं कर सकते. इसलिए निर्मातोओं द्वारा दया बेन के किरदार के लिए खोज शुरू कर देने की खबरे है.

tarak mehta kuchhnaya.com

इन सब के बीच इस सीरियल को लेकर एक अजब खबर आई है की, एक इंटरनेशनल आर्टिस्ट ने इस धारावाहिक में काम करने की इच्छा व्यक्त की है. उन्होंने यह इच्छा ट्विटर के जरिए जताई है. तो आइए जानते है कौन है वह शख्स..

इस शख्स का नाम है भारतीय अमेरिकी अभिनेता कल पेन. अमेरिका में जन्मे गुजराती कल पेन ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए यह इच्छा जाहिर की.

इस वीडियो में वह गुजराती किरदार ‘लेडिस भाई’ के अंदाज में नजर आ रहे है. इस पर वीडियो देखने वाले कई प्रशंसकों ने उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में काम करने का सुझाव दिया. कल पेन के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यह मुद्दा चर्चा का विषय बन गया.

kal penn kuchhnaya.com

इस बात पर शो के निर्माता असित मोदी ने कहा कि, ”कल पेन का शो में होना हमारे लिए ख़ुशी की बात होगी. हमारे शो में बॉलीवुड के कई दिग्गज शिरकत कर चुके हैं. अब समय आ चुका है कि हमारे शो में कल पेन जैसे इंटरनेशनल अभिनेता भी आएं.” उन्होंने आगे कहा कि, ”कल पेन की कॉमिक टाइमिंग कमाल है. हम उनकी इच्छा को हकीकत में बदलते हुए देखना चाहेंगे.” 

बता दें कि कल पेन का असली नाम कल्पेन सुरेश मोदी है. वह एक अमेरिकी अभिनेता, निर्माता हैं. उन्होंने नेम सेक जैसी फिल्में करके अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असितकुमार मोदी ने कल पेन के लिए संदेश देते हुए यहां तक कह दिया कि, कल्पेन भाई गोकुलधाम सोसाइटी में जेठालाल के बगल वाला फ्लैट खाली है और आपका आपका स्वागत हैं.

===

हमारे अन्य लेख पढ़ने के लिए क्लिक करें: KuchhNaya.com | कॉपीराइट © KuchhNaya.com | सभी अधिकार सुरक्षित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *