सेक्स वर्करों के टुकड़े-टुकड़े कर जमीन में दफन करता शख्स

सीरियल किलर की लिस्ट में एक और ऐसा खौफनाक नाम शामिल हुआ है जिसके बारे में  जानकर आप चौक जायेंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 68 वर्ष के एक शख्स ने 49 ऐसी महिलाओं का जो देह व्यापर में लिप्त रहती थी का हत्याकर उनके शरीर के टुकडें-टुकडें कर जमीन गाड़ देता था. पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया और पूछताछ की तो उसके जवाब चौकाने वाले थे …

कातिल को अफसोस है कि 50 का लक्ष्य पूरा न कर सका 

कनाडा सीरियल किलर रॉबर्ट पिकटोन का जन्म 26 अक्टूबर 1949 को कनाडा में हुआ था. रॉबर्ट पेशे से एक कसाई था, जिसका पिग फार्म था. रॉबर्ट पिकटोन ने 49 महिलाओं का बेरहमी से कत्ल किया. रॉबर्ट का शिकार होने वाली सभी महिलाएं पेशे से वेश्या होती थीं. यह सीरियल किलर रेड लाइट एरिया में पीछे बतौर ग्राहक वेश्याओं से मिलता था. इसके बाद बेहरमी से उनकी हत्या करता था. हालांकि अब उसे कनाडा पुलिस ने पकड़ लिया जो अब जेल में बंद है.

ब्रिटिश नेटवर्क सीबीएस रिएलटी शो ने 24 जनवरी की शाम को वॉयस ऑफ ए सीरियल किलर के नए एपिसोड में 68 वर्षीय रॉबर्ट पिकटोन के कनफेशन का वीडियो प्रसारित किया गया था. जिसमे पूछताछ के दौरान रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में सीरियल किलर रॉबर्ट पिकटोन ने कहा कि वह सिर्फ एक और महिला का कत्ल कर 50 का रिकॉर्ड बनाना चाहता था.  49 महिलाओं के हत्यारे को इस बात का अफसोस है कि वह इस आंकड़े को 50 तक नहीं पहुंचा पाया. रॉबर्ट पिकटोन ने हाल ही में हत्याओं की बात कबूल की है. फिलहाल रॉबर्ट कनाडा की जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा है.

यह भी पढ़े : एक ऐसा हत्यारा जो लाशों को घर में सजाता था, महीनों करता कुकर्म

जहरीले इंजेक्शन से करता था हत्या 

रॉबर्ट पहले वेश्याओं के साथ शारीरिक संबंध बनाता था और बाद में जहरीले इंजेक्शन का इस्तेमाल कर उनकी हत्या करता था. रॉबर्ट इंजेक्शन को खास ड्रग्स बताकर महिलाओं के शरीर में इंजेक्ट करता था. इसके अलावा रॉबर्ट महिलाओं पर चाकू से वार कर उनकी हत्या कर देता था. रॉबर्ट को साल 1995 से लेकर साल 2001 तक 49 वेश्याओं का कत्ल किया था.

यह भी पढ़े : हत्या के मामले में महिला ने बनाया विश्व रिकॉर्ड !

कत्ल के बाद वह वेश्याओं की लाश को अपने पिग फार्म में दफना देता था. लगातार गायब हो रही वेश्याओं की जांच के दौरान पुलिस ने रॉबर्ट को साल 2002 में गिरफ्तार किया था.  रॉबर्ट पिकटोन के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस को करीब 26 वेश्याओं के गायब होने के बारे में पता लगाया था, जिन्हें रॉबर्ट ने अपने फार्म में मारकर दफना दिया था. बाद में रॉबर्ट को उम्रकैद की सजा सुनाकर कनाडा की जेल में बंद कर दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *